Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

जब तक वैक्सीन नहीं आता है तब तक स्कूल नहीं खुलेंगे - मनीष सिसोदिया

  file photo कोरोना संक्रमण के बीच स्कूल खुलने की सभी संभावनाओं पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विराम लगा दिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि...

 

file photo


कोरोना संक्रमण के बीच स्कूल खुलने की सभी संभावनाओं पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विराम लगा दिया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं आता है तब तक स्कूल नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय जब कोरोना की तीसरी लहर चल रही है उस समय स्कूल खोलना यानि बच्चों को कोरोना संक्रमण के खतरे में ढकेलने जैसा है।


मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभी स्कूल खोलने का सही समय नहीं है। अभिभावक भी अपने बच्चे के जीवन के साथ कोई रिस्क नहीं चाहते है। इसलिए वर्तमान स्कूल खोलने का रिस्क न हम लेना चाहेंगे ना ही अभिभावक। बताते चले दिल्ली में मार्च से स्कूल बंद है। हालांकि केंद्र ने 9वीं से 12 तक के स्कूल खोलने की मंजूरी दी है। मगर जिस तरह कोरोना संक्रमण बढ़ा है ऐसे में सरकार फिलहाल कोई खतरा नहीं मोल लेना चाहती।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से हमें मदद मिल रही है। हम एक टीम के रूप में काम करके कोरोना से लड़ रहे है। उन्होंने भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के लिए प्रदूषण को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि पराली की वजह से दिल्ली में कोरोना मरीजों पर दोहरी मार पड़ी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दिल्ली में पर्याप्त संख्या में बेड है। सरकार संक्रमण रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही है।

No comments