Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

रविवार को सफाई की छुट्‌टी, दिवाली और छठ के बाद शहर में पसरा कचरा

दीपावली और छठ पर्व के बाद शहर में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। दीवाली में शहरी क्षेत्र की दुकानाें व घराें में लगाए गए केले के पौधे को निगम न...

दीपावली और छठ पर्व के बाद शहर में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। दीवाली में शहरी क्षेत्र की दुकानाें व घराें में लगाए गए केले के पौधे को निगम ने लाजपत पार्क के सामने रख दिया। यह 6 दिन से पार्क के पास ही पड़ा है। अब इससे सड़ांध आ रही है।

इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। शहर के अन्य वार्डों में भी इसी तरह कचरा जमा है और निगम सफाई नहीं कर रहा। रविवार को मुख्य मार्गों पर सफाई के निर्देश के बाद भी निगम के कर्मचारियों ने सफाई नहीं की। अफसरों का आदेश कागजों में ही सिमट गया और सफाई कर्मी छुट्‌टी पर रहे।

रविवार काे माणिक सरकार राय बाड़ी लेन, भीखनपुर बिरजू काली मंदिर के सामने, लाेहिया पुल के पास, महादेव सिनेमा के सामने, खलीफाबाग चाैक से खरमनचक राेड, तिलकामांझी से जेल राेड व अन्य स्थानाें पर दाे दिनाें का कचरा जमा है। निगम पीआरओ सत्येंद्र प्रसाद वर्मा का कहना है कि छठ के बाद रविवार काे साप्ताहिक छुट्टी थी, इसलिए कचरा नहीं उठा हाेगा। साेमवार काे सभी वार्डाें में सफाई होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sunday cleaning leave, Diwali and Chhath after city garbage


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IZEZWO
https://ift.tt/3lWNSPd

No comments