Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सूर्यगढ़ा में असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर ईंट पत्थरों से कुचल पत्नी ने की पति की हत्या

मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के किरणपुर पंचायत के किशनपुर गांव में शनिवार देर रात असामाजिक तत्वों के साथ पत्नी ने पति की ईंट पत्थर से सिर कूचकर ह...

मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के किरणपुर पंचायत के किशनपुर गांव में शनिवार देर रात असामाजिक तत्वों के साथ पत्नी ने पति की ईंट पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। 40 वर्षीय पुत्र संजय पटेल की हत्या के पीछे का मामला पत्नी रिंकी देवी का असमाजिक तत्वों के साथ अवैध संबंध व पति द्वारा शराब पीकर मारपीट करना भी बताया जाता है। जिस घर में शव मिला उसी में शनिवार शाम पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। पति शराबी था तथा पत्नी के साथ बराबर मारपीट करता था। पूर्व में भी पति संजय पटेल शराब पीकर हंगामा करने के मामले में जेल जा चुका है।
सूचना पर एसडीपीओ रंजन कुमार, मेदनीचौकी थानाध्यक्ष रूविकांत कच्छप पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे एवं मामले की छानबीन के बाद पत्नी रिंकी देवी को हिरासत में ले लिया। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद हत्या में पत्नी की संलिप्तता की बात कही है। पुलिस पत्नी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही। घटना से मृतक के परिजनों में शोक व्याप्त है।

घर के अंदर से घसीटने के निशान, आंगन में पड़ा था शव
संजय पटेल का गांव में दो मकान है। दूसरे में पत्नी के साथ रहता था। शनिवार रात दूसरे मकान में ही पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। सुबह शव घर के आंगन में मिला। पत्नी का कहना है कि रात में पति को अकेले छोड़ पहले मकान में चली गई थी। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची तो पति का सिर ईंट पत्थर से कुचला आंगन में पड़ा था। ग्रामीणों एवं मृतक के भाई-बहन का कहना है कि पत्नी का गांव के असामाजिक तत्वों से अवैध संबंध है।

हत्या में पत्नी की संलिप्तता प्रतीत हो रही है : थानाध्यक्ष
पुलिस ने सिर कुचला शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। वहीं पत्नी रिंकी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष रुविकांत कच्छप ने बताया कि पत्नी से पूछताछ की जा रही है। मामला दर्ज करने के लिए परिवार के सदस्यों ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलते ही मामला दर्ज करने की प्रक्रिया की जाएगी। घटना ने पत्नी की संलिप्तता प्रतीत हो रही है।

पारिवारिक कलह में पत्नी ने पति की कराई हत्या : एसडीपीओ
एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि मामले को लेकर मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया गया है। पारिवारिक कलह में पत्नी ने अपने पति की हत्या कराई है। शामिल सभी लोगों को चिह्नित किया जा रहा है पत्नी से पूछताछ की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
घटनास्थल के पास शव के पास ग्रामीणों की भीड़।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GFBLqc
https://ift.tt/2U9dtIu

No comments