Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

मंदिरी गोलीकांड में तीन और की होगी गिरफ्तारी; पुलिस ने मारा छापा, तीनाें घर से फरार

मंदिरी में काठपुल के पास 12 नवंबर की देर रात हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस तीन और आरोपियाें को तलाश रही है। तीनों मंदिरी और आसपास के ही रह...

मंदिरी में काठपुल के पास 12 नवंबर की देर रात हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस तीन और आरोपियाें को तलाश रही है। तीनों मंदिरी और आसपास के ही रहने वाले हैं। तीनों फरार हैं। रविवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी भी की लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। बीते गुरुवार की देर रात हुई गोलीबारी में रंजन और अजय घायल हुए थे। रंजन के बयान पर कुख्यात अजय राय सहित आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी।
इनमें से कुख्यात अजय के साथ पांच आरोपियाें को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। बुद्धा काॅलोनी थानेदार रविशंकर सिंह ने कहा कि शेष तीन बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना में उन तीनों नामजद की संलिप्तता भी सामने आई है।
कुख्यात के भाई को भीड़ ने किया था अधमरा : बीते गुरुवार की देर रात कुख्यात अजय के भाई उदय राय के साथ रंजन की मारपीट हुई थी। इसी के बाद अजय ने अपने साथियों के साथ गोलीबारी की जिसमें रंजन और उसका दोस्त अजय घायल हो गया था। मामले में कुख्यात अजय, उसका भाई उदय, प्रशांत, उसका भाई विक्की और द्वारिका गिरफ्तार हो चुके हैं।
उदय को छोड़कर बाकी सभी को जेल भेज दिया गया है। गोलीबारी के दिन ही उदय भीड़ के हत्थे चढ़ गया था और लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस कारण उदय अभी इलाज में ही है। इधर दो घायलों में से अजय काे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और रंजन का इलाज अभी चल रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Three more to be arrested in Mandiri firing; Police raided, three people escaped from home


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38O3AIA
https://ift.tt/3f2AyWQ

No comments