Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

पत्नी गई बाथरूम तो उसके दुपट्टे का फंदा बना मोटर पार्ट्स व्यवसायी ने की खुदकुशी

आशियाना दीघा रोड के पास शिव शंभू नगर स्थित टेरेस गार्डेन अपार्टमेंट में रहने वाले व्यवसायी रिशभ दीप रिशु ने शनिवार की देर रात खुदकुशी कर ली...

आशियाना दीघा रोड के पास शिव शंभू नगर स्थित टेरेस गार्डेन अपार्टमेंट में रहने वाले व्यवसायी रिशभ दीप रिशु ने शनिवार की देर रात खुदकुशी कर ली। 32 साल रिशभ मोटर पार्ट्स के व्यवसायी थे। घटना के दिन टेरेस अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में रिशभ और उनकी पत्नी डॉक्टर अंजली श्रीवास्तव ही थे। उनके पिता ज्ञानदीप प्रसाद रांची गए हुए थे।

परिवार वालों ने बताया कि शनिवार की रात लगभग तीन बजे उनकी पत्नी अंजली बेडरूम से निकल कर बाथरुम गई। इस बीच रिशभ ने बेडरूम का दरवाजा बंद किया और पत्नी के दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गया। पत्नी बाथरुम से निकली तो बेडरूम लॉक देखा। वह चिल्लाने लगी।

इसके बाद पड़ोस में रह रहे एक इंस्पेक्टर और अन्य लोग दौड़कर आए तथा बेडरूम का दरवाजा तोड़ा। आनन-फानन में वे लोग उन्हें पारस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रिशभ के पिता ने कहा कि मैं पटना में नहीं था। बेटे को किसी तरह की कोई परेशानी भी नहीं थी।

2017 में नौकरी छोड़कर आए थे पटना, खोली थी दुकान
रिशभ पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर थे। साल 2017 में नौकरी छोड़कर पटना आए थे। यहां अवतार इंटरप्राइजेज नाम से ट्रैक्टर के पार्ट्स का व्यवसाय शुरू किया था। इसका दफ्तर बेउर मोड़ के पास है। परिवार वालों ने बताया कि उनकी शादी डॉक्टर अंजली से साल 2019 में हुई थी। पत्नी होम्योपैथ की डॉक्टर हैं। घटना के बाद से पत्नी की हालत खराब है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही हैं। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

देर रात पिता से घंटेभर हुई थी बात, नहीं लगा डिप्रेशन में है
रिशभ दो भाई थे। छोटा भाई अनिमेष सिविल इंजीनियर हैं। वे रांची में पदस्थापित हैं। पिता ज्ञानदीप ने कहा कि हम रांची गए हुए थे। छोटे बेटे की शादी के लिए लड़की देखने। लौटने के क्रम में जब लेट हो गया तो रामगढ़ में ही रुक गए। रात में लगभग 11:30 बजे रिशभ का फोन आया था। उसने लगभग घंटेभर मुझसे बात की। यह भी पूछा कि पिताजी लौटिएगा तो क्या खाइएगा। बातचीत में मुझे जरा भी नहीं लगा कि वह डिप्रेशन में है।

व्यवसाय का भी था तनाव

इधर, पुलिस के मुताबिक जांच में यह बात आई है कि रिशभ डिप्रेशन में थे। लॉकडाउन में उसका व्यवसाय प्रभावित हुआ था। इस कारण भी वह परेशान चल रहा था। हालांकि, पिता ने कहा कि अभी घटना के कारण का हमलोगों को पता नहीं चला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Wife went to bathroom, her scarf became a noose, a motor parts businessman committed suicide


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32trTaW
https://ift.tt/2GFBMKM

No comments