Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

पटना में कोरोना के 261 नए मरीज मिले पीएमसीएच के एक डॉक्टर भी हुए संक्रमित

पटना में कोरोना संक्रमण फिलहाल कम होते नहीं दिख रहा है। बीते दो दिन से प्रतिदिन 250 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। तीसरे दिन यानी गुरुवार को भी ...

पटना में कोरोना संक्रमण फिलहाल कम होते नहीं दिख रहा है। बीते दो दिन से प्रतिदिन 250 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। तीसरे दिन यानी गुरुवार को भी कोरोना के 261 नए मरीज मिले हैं। आठ दिसंबर को 263 तो नौ दिसंबर को 267 मरीज मिले थे। गुरुवार को छह मरीजों की मौत भी हुई। इनमें चार पटना के थे। अबतक कोरोना के 41975 मरीज ठीक हुए हैं।

अभी 2078 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच में 1221 सैंपल की जांच हुई। इसमें 17 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें पीएमसीएच के एक डॉक्टर और छह मरीज संक्रमित हुए हैं। पीएमसीएच के कोविड अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ी है। अभी यहां 25 मरीज भर्ती हैं।

एम्स में दो कोरोना संक्रमितों की मौत

एम्स में जो दो कोरोना संक्रमित युवकों की मौत हुई है। उसमें एक 25 साल तबीश (भागलपुर)और एक 21 साल वरूण कुमार चौधरी (पड़ौल) हैं। नोडल आफिसर डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक तबीश पहले से किडनी और सेप्टीसीमिया की बीमारी से पीड़ित था जबकि वरूण ब्लड कैंसर (एक्युट मॉयलॉयड ल्यूकोमिया) से पीड़ित था।

एनएमसीएच में मिले 5 पॉजिटिव

एनएमसीएच के माइक्रोबायोलॉजी विभाग में गुरुवार को आरटीपीसीआर की 222 सैंपल की जांच में 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रैपिड एंटीजन से दो सैंपल की जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। यहां मात्र 11 मरीज भर्ती हैं । तीन को छुट्‌टी मिली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
261 new patients of corona found in Patna, one of PMCH doctors also infected


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WgdVpr
https://ift.tt/3oDCecQ

No comments