Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

तीन तक हाईकोर्ट में क्रिसमस की छुट्‌टी, 4 जनवरी से हाईकोर्ट में होगी फिजिकल सुनवाई

हाईकोर्ट में क्रिसमस की छुट्टी हो गई। कोर्ट, अगले वर्ष 4 जनवरी को खुलेगा। उस दिन से पहले की तरह फिजिकल सुनवाई होगी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसि...

हाईकोर्ट में क्रिसमस की छुट्टी हो गई। कोर्ट, अगले वर्ष 4 जनवरी को खुलेगा। उस दिन से पहले की तरह फिजिकल सुनवाई होगी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। ध्यान रहे कि कोरोना के चलते पिछले 20 मार्च से हाईकोर्ट में वर्चुअल मोड में मुकदमों की सुनवाई हो रही थी। यह करीब 9 महीने तक चली।

वकील लगातार फिजिकल सुनवाई की मांग कर रहे थे। हाईकोर्ट प्रशासन ने बुधवार को अधिवक्ता संघों को बताया कि क्रिसमस की छुट्टी के बाद 4 जनवरी से फिजिकल सुनवाई शुरू की जाएगी। हाईकोर्ट के तीन अधिवक्ता संघों की समन्वय समिति के अध्यक्ष योगेश चन्द्र वर्मा ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल का हवाला देते हुए बताया कि 23 कोर्ट रूम को फिजिकल सुनवाई के लिए तैयार कर दिया गया है।

कोर्ट रूम में केवल वैसे वकीलों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी, जिनका केस सुनवाई के लिए सूचीबद्ध होगा। एसोसिएशन की ओर से अधिवक्ताओं से ऐसा करने को कहा जा रहा है। बुधवार को इस साल का आखिरी कार्यदिवस था। क्रिसमस की छुट्टी के दौरान किसी मामले की सुनवाई नहीं होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Christmas holiday in High Court till three, physical hearing will be in High Court from January 4


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2M80vdj
https://ift.tt/3rpyFJy

No comments