Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

700 से ज्यादा वोटर होने पर बनेगा बूथ

पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर प्रखंड कार्यालय में मंगलवार को एक बैठक बीडीओ राजीव कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पंचायत चुनाव कराए जा...

पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर प्रखंड कार्यालय में मंगलवार को एक बैठक बीडीओ राजीव कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पंचायत चुनाव कराए जाने को लेकर सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में बीडीओ ने स्पष्ट रूप से कहा कि पंचायत चुनाव की तैयारियां अभी से आरंभ कर दी गई है।

ताकि चुनाव के समय किसी को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े उन्होंने कहा कि प्रखंड के 10 पंचायत में मुखिया पद 10, वार्ड पार्षद पद 138 पंच पद 138 पंचायत समिति पर 14 एवं सरपंच पद 10 का चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि वार्ड को विभाजीत भी किया गया है अगर वार्ड में 700 से अधिक मतदाता है तो वैसी स्थिति में उस वार्ड में सहायक मतदान केंद्र बनाया जाएगा।

जिससे मतदाताओं को मतदान करने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। उन्होंने कहा कि अगर कोविड गाइडलाइन के अनुसार चुनाव कराने की दिशा निर्देशित प्राप्त होता है तो वैसी परिस्थिति में सहायक मतदान केंद्र की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। प्रखंड के सभी पदाधिकारियों को निर्देशित देते हुए कहा कि जिन्हें चुनाव संबंधित जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे इमानदारी पूर्वक निर्वहन करेंगे। जिससे कि किसी प्रकार की चुनाव के वक्त परेशानियां नहीं हो सके बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी सूर्यानंद सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34I3Cil
https://ift.tt/3pk5PZ5

No comments