Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

लालू पार्क से पुरानी चौक तक हटा अतिक्रमण

बुधवार को लालू एकता पार्क से मुख्य बाजार होते हुए पुरानी चौक तक अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया गया। मालूम हो कि बाजार के इसी हिस्से मे...

बुधवार को लालू एकता पार्क से मुख्य बाजार होते हुए पुरानी चौक तक अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया गया। मालूम हो कि बाजार के इसी हिस्से में अतिक्रमण के कारण सड़के इस कदर सिकुड़ गई है कि इस मार्ग पर लोगों के चलने के बदले रेंग कर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ता है। इस अभियान का नेतृत्व ए एसडीओ धीरज कुमार कर रहे थे।

टीम में बीडीओ उपेंद्र दास, सीओ हलेंद्र कुमार सिंह, एसआई राहुल कुमार, नगर पंचायत के कर्मी और और महिला पुलिस बल भी शामिल थे। एकता पार्क से पुरानी चौक तक की गई कार्रवाई में कई दुकान के अतिक्रमित शेड, बरामदा को जेसीबी चलाकर तोड़ा गया।

जेसीबी से कई दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान के बाहर सड़क की ओर निकाले गए शेड को हटाने के साथ दुकान के आगे अनावश्यक तौर पर किए गए अतिक्रमण को भी तोड़ा गया। इस दौरान कई दुकानदारों से दंड भी वसूला गया।

दूसरे दिन भी प्रशासन द्वारा चलाए गए अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान से मुख्य बाज़ार इलाके के दुकानदारों में हड़कंप देखा गया। इसके पूर्व सुबह ही प्रशासन के निर्देश पर नगर पंचायत के जेसीबी एकता पार्क के समीप खड़ा कर दिया गया। जिसे देखकर दुकानदारों ने अपने-अपने दुकान के बाहर रखे चौकी, सामान, टीन के शेड और दुकान के बाहर निकले बोर्ड को हटाना शुरू कर दिया। पदाधिकारियों की मौजूदगी देख सब्जी बेचने वालों में अफरातफरी मच गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hfIdlD
https://ift.tt/3pk5PZ5

No comments