Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

समय से पांच दिन पहले ही हाे गया लाइन निर्माण, पर प्लेटफाॅर्म की मरम्मत नहीं होने से 7 यात्री चाेटिल

कहने के लिए जंक्शन की एक नंबर लाइन का पुनर्निर्माण समय से 5 दिन पहले कर लिया गया, लेकिन इस दाैरान क्षतिग्रस्त प्लेटफाॅर्म की मरम्मत अब तक न...

कहने के लिए जंक्शन की एक नंबर लाइन का पुनर्निर्माण समय से 5 दिन पहले कर लिया गया, लेकिन इस दाैरान क्षतिग्रस्त प्लेटफाॅर्म की मरम्मत अब तक नहीं हुई। ऐसे में अभी तक यहां सात से अधिक यात्री चाेटिल हाे चुके हैं। यात्रियाें की शिकायत पर एरिया अधिकारी डीके मिश्रा ने इंजीनियरिंग व कंस्ट्रक्शन विभाग काे तलब किया और दाे दिनाें के अंदर प्लेटफार्म-1 की मरम्मत कराने का निर्देश दिया।

उन्हाेंने कहा, प्लेटफाॅर्म-1 पर ट्रैक्टर व अन्य वाहन लाइन निर्माण के दाैरान चले। इससे प्लेटफाॅर्म का फर्श टूटकर जर्जर हाे गया। लाइन निर्माण के साथ ही 15 दिनाें के ब्लाॅक अवधि में ही इस कार्य काे पूरा करना था, लेकिन ब्लाॅक अवधि के तीन दिन बाद भी मरम्मत नहीं हुई। इससे यात्रियाें काे परेशानी हाे रही है।

एरिया अधिकारी ने आरपीएफ द्वारा बैरिकेडिंग खाेलने पर भी नाराजगी जताई है। इसके बाद एफओबी और एक निकास द्वार काे बंद कर दिया गया। बता दें कि एक नंबर लाइन निर्माण के लिए एक से 15 दिसंबर तक ब्लाॅक लिया गया था, लेकिन 10 दिनाें में ही लाइन बिछाने का कार्य पूरा कर लिया गया। हालांकि, इस दाैरान प्लेटफाॅर्म जर्जर हाे गया था, लेकिन उसकी मरम्मत ब्लाॅक अवधि में नहीं की गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुजफ्फरपुर जंक्शन के प्लेटफाॅर्म एक की टूटी फर्श।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Wvyjmg
https://ift.tt/34rcGrO

No comments