Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

शहर से गांव तक फैला चोरों का नेटवर्क लगातार हो रही चोरी की घटना से हड़कंप

चोरी और चोर को लेकर सावधान! अपनी सुरक्षा खुद कीजिए। क्योंकि शहर से लेकर गांव तक चोरों का नेटवर्क फैल चुका है। जैसे-जैसे ठंड बढ़ रहा है। चोरी...

चोरी और चोर को लेकर सावधान! अपनी सुरक्षा खुद कीजिए। क्योंकि शहर से लेकर गांव तक चोरों का नेटवर्क फैल चुका है। जैसे-जैसे ठंड बढ़ रहा है। चोरी की घटनाएं भी रफ्तार पकड़ रही है। कोई ऐसा दिन नहीं, जिस दिन चोर किसी गांव या शहर में लोगों का अपना शिकार नहीं बना रहे। उनका हौंसला इसलिए बढ़ रहा। क्योंकि अभी तक किसी भी चोरी की घटना में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। चोर आराम से एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। आईए चोरी की कुछ घटनाओं पर नजर डालते हैं कि कैसे चोर जिलेभर में उत्पात मचा रहे हैं।

लोग कैसे चोरों के शिकार हो रहे हैं। चोर सबसे ज्यादा सुनसान पड़े घर को निशाना बना रहे हैं। लिहाजा आप सावधान रहें, सतर्क रहें। गौरतलब है कि एसपी दयाशंकर ने सभी थानाध्यक्षों को पैदल गश्ती कराने का आदेश दिया था, बावजूद दो दिनों में तीन दुकानों का चोरों ने निशाना बनाते हुए पुलिस चुनौती दी है। बरबीघा थाना क्षेत्र के महुआतल स्थित एक किराना दुकान का शटर का ताला तोड़कर चोरी कर लिया है। घटना की जानकारी दुकानदार को तब लगी जब उसका पुत्र बुधवार की अहले सुबह कोचिंग पढ़ने जा रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Network of thieves spread from city to village, stirred by frequent theft incidents


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rOB9S7
https://ift.tt/3aVWH9d

No comments