Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

शादी समाराेह से आने के बाद खामाेश हो गए थे डिप्टी मैनेजर, कमरे से नहीं मिला सुसाइड नाेट

भीखनपुर गुमटी नंबर-2 में किराए के मकान में बुधवार रात खुदकुशी करने वाले इंडसइंड बैंक के डिप्टी मैनेजर राहुल कुमार (27) के कमरे से काेई सुसा...

भीखनपुर गुमटी नंबर-2 में किराए के मकान में बुधवार रात खुदकुशी करने वाले इंडसइंड बैंक के डिप्टी मैनेजर राहुल कुमार (27) के कमरे से काेई सुसाइड नाेट नहीं मिला है। पुलिस उनके माेबाइल की सीडीआर निकालकर जांच करेगी। गुरुवार काे उनका शव इशाकचक पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। सीवान के शेखपुरवा गांव से उनके पिता सुरेंद्र कुमार, मामा दिनेश सिंह और चचेरे नाना हृदयनारायण सिंह पहुंचे।
पिता ने बताया कि वे हैरान हैं कि राहुल ने क्यों ऐसा कदम उठाया। बैंक के ब्रांच मैनेजर नंदन कुमार ने बताया कि बंगाल से शादी समाराेह से लौटने के बाद वह शांत रहने लगा था। अमूमन रात 7 बजे ही वह ब्रांच छोड़ता था, लेकिन बुधवार को 6.30 बजे शाम में घर गया था। पुलिस प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

पानागढ़ से 14 काे समाराेह से लाैटे थे राहुल
डिप्टी मैनेजर के पिता सुरेंद्र ने बताया कि बंगाल के पानागढ़ में 8 दिसंबर को राहुल के चचेरी मौसी की शादी थी। राहुल वहां गया था और शादी में हाथ बंटाया था। वह पानागढ़ से 13 दिसंबर की रात ट्रेन पकड़कर भागलपुर आ गया था और 14 दिसंबर को बैंक में ड्यूटी भी की।

राहुल के मामा ने बताया कि हमलोग उसे रिसेप्शन में भी चलने को कह रहे थे, लेकिन वह बैंक से छुट्‌टी नहीं मिलने की बात कह कर भागलपुर वापस आ गया था। राहुल एक्सिस बैंक में भी काम कर चुके हैं। वह छपरा, सहरसा, पूर्णिया के बाद भागलपुर में पदस्थ हुए थे। उनकी मूल पोस्टिंग पूर्णिया में थी, लेकिन कुछ काम के चलते उसका भागलपुर तबादला किया गया था। वह जनवरी में फिर से पूर्णिया बुला लिए जाते।

स्टेटस के फोटो हैं डिलीट, सीडीआर की जांच करेगी पुलिस
पिता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके मोबाइल का स्टेटस का फाेटाे डिलीट है। पुलिस ने मोबाइल वापस कर दिया है। बताया गया कि नंबर से सीडीआर निकालकर जांच की जाएगी। पुलिस ने रमण कुमार के भीखनपुर गुमटी नंबर-2 स्थित किराये के मकान की परिजनों ने फिर तलाशी ली। लेकिन कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला। राहुल कमरे में अकेले रहते थे। बुधवार रात 9 बजे बाहर रखा टिफिन स्वयं अंदर ले गए और आधे घंटे बाद ही फांसी लगा ली थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीवान से आए डिप्टी मैनेजर के गमगीन परिजन।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2LE7GcI
https://ift.tt/2K59oUj

No comments