Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

सुपौल गांव से सात दिनों से लापता था युवक बूढ़ी गंडक के पटपारा पुल में फंसा मिला शव

जिले के अंगारघाट थाने के विरनामा सुपौल गांव से सात दिनों से लापता प्रेम कुमार राय उर्फ प्रेमा का शव शुक्रवार को विभूतिपुर थाने के पटपारा गा...

जिले के अंगारघाट थाने के विरनामा सुपौल गांव से सात दिनों से लापता प्रेम कुमार राय उर्फ प्रेमा का शव शुक्रवार को विभूतिपुर थाने के पटपारा गांव के पास बूढी गंडक नदी में निर्माणाधीन पुल के पाये से फंसा मिला। युवक की हत्या पीट पीट कर व गलाघोंट कर की गई है। चेहरे पर केमिकल डाला गया है। घटना से नाराज लोगों ने रेवाड़ी ढाला के पास शव के साथ समस्तीपुर- रोसड़ा पथ को करीब दो घंटे तक जाम रखा। आक्रोशित लोगों का कहना था कि मामले में नामजद किए जाने के बाद भी पुलिस सुस्त बनी रही। अगर पुलिस सक्रिय होती तो प्रेम की जान बच सकती थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी भुसारी गांव निवासी सुधांशु सिंह के पिता सुबोध सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि गत 18 दिसंबर को प्रेमा को सुधांशु घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से वह लौट कर नहीं आया।

डीएसपी ने कहा- मृतक प्रेमकुमार राय का भी रहा है आपराधिक इतिहास, हत्याकांड में आरोपित सुधांशु पर भी दर्ज हैं कई मामले

शराब मामले में जा चुका था जेल
दलसिंहसराय डीएसपी दिनेश पांडेय ने बताया कि प्रेम का भी आपराधिक इतिहास रहा है। प्रेम पर भी कई मामले दर्ज थे। वह शराब कारोबार को लेकर भी जेल जा चुका था। उधर, आरोपी सुधांशु भी कई मामले में आरोपी है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि गलत कार्य को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ होगा। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। घटना के पीछे शराब के अवैध कारोबार को भी जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस हर बिन्दु पर जांच कर रही है।

अपहरण के बाद ही कर दी गई थी हत्या, गल चुका था शव, कपड़े से परिवार वालों ने की पहचान

पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने प्रेम की हत्या अपहरण के तुरंत बाद कर दी थी। चुकी शव काफी गल चुका था। शव फूलने के बाद पटपारा पुल के पास बूढी गंडक नदी में उपलाता मिला। माना जा रहा है कि युवक की हत्या पीट पीट कर व गला घोंट कर की गई है। शव की पहचान नहीं हो इसके लिए उसके चेहरे पर केमिकल डाला हुआ था। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या कम से कम पांच-छह दिन पहले की गई है। परिवार के लोगों ने प्रेम के कपड़े से उसकी पहचान की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The body was found trapped in the Patpara bridge of Budhi Gandak, a youth missing from Supaul village for seven days


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3ruTXoX
https://ift.tt/3mPrx5I

No comments