Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

मुजफ्फरपुर रेल डीएसपी ने थानाें का किया निरीक्षण

मुजफ्फरपुर रेल डीएसपी ने नरकटियागंज रेल थाना एवं पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद रेल थाना कार्यालय में पुलिस नि...

मुजफ्फरपुर रेल डीएसपी ने नरकटियागंज रेल थाना एवं पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद रेल थाना कार्यालय में पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष समेत पुलिस पदाधिकारियों के साथ एक बैठक किया। इस दौरान रेल डीएसपी जीतेंद्र कुमार सिंह ने उपस्थित पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ठंड के समय अपराधिक घटनाएं काफी बढ़ जाती है। जिसपर अंकुश लगाने को लेकर रेल परिक्षेत्र में विभागीय हाई अलर्ट है। उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षित यात्रा कराने के लिए प्रत्येक यात्रियों के समानों की जांच करें तथा चौकसी से ड्यूटी करें।

रेल डीएसपी ने कहा कि रेल थाना में लंबित मामलों का निष्पादन हर हाल में करें। रेल परिक्षेत्र के प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखें। उन्होंने कहा कि कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग कर कार्य करें। रेल क्षेत्र में शराब, चोरी समेत कोई भी अपराधिक मामलों में लापरवाही बरदाश्त नहीं की जाएगी। निरीक्षण के क्रम में रेल डीएसपी ने कम्प्यूटर कक्ष, हाजत, सिरिसता समेत कार्यालय में रखे विभिन्न फाइलों का अवलोकन किया। वहीं रेल थाना में सीसीटीवी कैमरे का फुटेज आदि जायजा लिया। इस अवसर पुलिस निरीक्षक अच्छेलाल सिंह यादव, रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार, एसआई आरपी गुप्ता, आफताब आलम, आमोद पासवान समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे।
बेतिया से वाल्मीकिनगर तक परिचालित सभी ट्रेनों में करें मार्ग रक्षक दल की तैनाती | निरीक्षण के दौरान रेल डीएसपी ने उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बेतिया से वाल्मीकिनगर तक गुजरने वाली तथा परिचालित ट्रेन में अपराधिक घटनाओं पर पूर्ण रुप से विराम लगाना है। ठंड में अधिकतर यात्री सोकर सफर करते हैं। जिसमें नशाखुरानी की घटनाएं सामने आती हैं। ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सभी ट्रेनों में मार्ग रक्षक दल की नियमित रुप से तैनाती करें। रेल डीएसपी ने कहा कि मार्ग रक्षक दल द्वारा तैनाती के उपरांत किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत मिली तो विभागीय कार्रवाई तय है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2LZp0cj
https://ift.tt/2KAK3BM

No comments