Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

एक ही रात अलग-अलग दुकान से चार लाख नकद समेत हजारों रुपए के सामान की हुई चोरी

शहर में एक बार फिर चोरी की घटना बढ़ी है। चोरी की बढ़ती घटना पर रोक लगाना पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है। पिछले एक महीने में जिले के वि...

शहर में एक बार फिर चोरी की घटना बढ़ी है। चोरी की बढ़ती घटना पर रोक लगाना पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रही है। पिछले एक महीने में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की सैकड़ों घटना घटित हुई है। एक महीने के दौरान चोरों ने बैंक सहित आभूषण दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अधिकांश मामलों में पुलिस कार्रवाई का नतीजा सिफर ही साबित हुआ है। एक माह में नगर थाना क्षेत्र के अलग- अलग स्थानों पर चोरी की बड़ी घटना हुई है। वहीं रविवार की रात नगर थाना क्षेत्र के कागज़ी मुहल्ला पुलिया पर स्तिथ एस एस हार्डवेयर दुकान के बनाए गए गोदाम को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। घटना की जानकारी दुकान मालिक सैफ अली खान व हाजी शाहिद अली ने बताया कि दुकान के पीछे गोदाम बनाया गया था। जिसमे लोहा का ग्रिल दरवाजा लगा था। जिसको तोड़ कर चोरों ने अपना हाथ साफ किया हैं। जिसमे हार्डवेयर से जुड़े सभी सामान रखे हुए थे। सेनेटरी, किचन टूल, बाथरुम किट समेत अन्य समान भी गायब हैं।

सुबह में पड़ोसी ने फोन पर दी घटना की जानकारी
पहली घटना में दो लाख के सामान की चोरी हुई है। दूसरी घटना कसेरा टोली मोड़ स्थित बर्तन की दुकान की है। घटना की जानकारी दुकान मालिक प्रमोद कुमार ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे पड़ोसी दुकान ने फोन कर जानकारी दिया कि दुकान का ताला टूटा हैं। दुकान पहुंचने पर देखा गया कि लैपटॉप, बर्तन समेत नगद दो लाख रुपये गायब हैं। घटना के बाद नगर थाना में दोनों पीड़ितों ने आवेदन दिया है। वहीं, समाजसेवी जफर अहमद ने बताया कि शहर में चोरी बढ़ गई है।

अयोध्यापुरी में हुई चोरी की अबतक पुलिस के हाथ खाली
जिससे साफ अंदाज लगाया जा सकता हैं कि पुलिस कितना सक्रिय हैं। नगर थाना, ओपी थाना व मुफ्फसिल थाना के अंदर आने वाले क्षेत्रों में चोरों का मनोबल सीमा से ऊपर हैं जिस कारण पुलिस की हाथ अब तक खाली हैं घटना पिछले दिनों हुई मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अयोध्यापुरी गली नंबर दो में शुक्रवार की देर रात एक सरकारी शिक्षक के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने दस हजार नकद सहित करीब चार लाख आभूषण व अन्य सामान की चोरी कर ली थी। पकड़े जाने के डर से चोरों ने मोहल्ले के सभी लोगों के घर के दरवाजों को बाहर से बंद कर दिया था। जिसके बाद पीड़ितों ने मुफस्सिल थाना में इसकी शिकायत की थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर आश्वासन दिया कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे। पीड़ित शिक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की दोपहर अपने गांव जीरादेई थाना क्षेत्र के भैंसाखाल अपने स्वजनों के साथ चला गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Thousands of rupees worth of goods, including four lakh cash stolen from different shops on the same night


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nXK7d8
https://ift.tt/37T2UAH

No comments