Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारत श्री सम्मान

भारत श्री सम्मान
आप के योगदान को देता है , समुचित सम्मान एवं कार्य क्षेत्रों को देता है नया आयाम। "भारत श्री सम्मान" । आज ही आवेदन करें । कॉल एवं व्हाट्सएप : 9354343835.

Jaisalmer News : गृह मंत्री ने देखे बॉर्डर के नजारे,किए तनोट माता के दर्शन, जवानों के साथ खाया खाना, देखें तस्वीरें

जैसलमेर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दिन शनिवार को जवानों (amit shah in jaisalmer) के नाम रहा। शाह जैसलमेर के रोहिताश बॉर्डर Rohitas bord...

जैसलमेर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दिन शनिवार को जवानों (amit shah in jaisalmer) के नाम रहा। शाह जैसलमेर के रोहिताश बॉर्डर Rohitas border jaisalamer ) आउट पोस्ट पर आयोजित सैनिक सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जहां बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों (BSF jawan's )के साथ मुलाकात की। वहीं बॉर्डर पर उनकी कार्यप्रणाली को भी जाना। तस्वीरों से जानिए पूरा हाल। (फोटो :साभार (एनएनआई)।

Union Minister Amit Shah in Jaisalmer : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जैसलमेर के रोहिताश बॉर्डर पर आयोजित सैनिक सम्मेलन में हिस्सा लिया। वहीं दिन भर जवानों के साथ वक्त गुजारा


Jaisalmer News : गृह मंत्री ने देखे बॉर्डर के नजारे,किए तनोट माता के दर्शन, जवानों के साथ खाया खाना, देखें तस्वीरें

जैसलमेर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दिन शनिवार को जवानों (amit shah in jaisalmer) के नाम रहा। शाह जैसलमेर के रोहिताश बॉर्डर Rohitas border jaisalamer ) आउट पोस्ट पर आयोजित सैनिक सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जहां बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों (BSF jawan's )के साथ मुलाकात की। वहीं बॉर्डर पर उनकी कार्यप्रणाली को भी जाना। तस्वीरों से जानिए पूरा हाल। (फोटो :साभार (एनएनआई)।



शाह ने की जवानों की तारीफ
शाह ने की जवानों की तारीफ

बॉर्डर पर सेना के जवानों की कार्यप्रणाली जानने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर उनके समर्पण की तारीफ की। शाह ने लिखा "पूरी जाबाजी व समर्पण से देश की सीमाओं को अभेद रखने में अपना सर्वोच्च योगदान दे रही है"।



जवानों में दिखा उत्साह
जवानों में दिखा उत्साह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जैसलमेर आने और जवानों से मुलाकात करने का सेना में भी उत्साह दिखा।। जवानों ने अमित शाह को सामरिक गतिविधि के संबंध में पूरी जानकारी दी।



शाह के साथ शेखावत भी थे मौजूद
शाह के साथ शेखावत भी थे मौजूद

जैसलमेर अंतराराष्ट्रीय बॉर्डर दौरे पर पहुंचे अमित शाह के साथ इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद थे। उन्होंने भी बॉर्डर की कार्यप्रणाली को जाना।



तनोट माता के किए दर्शन, खाया जवानों के साथ खाना
तनोट माता के किए दर्शन, खाया जवानों के साथ खाना

जैसलमेर पहुंचे अमित शाह ने तनोट राय माता मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहीं इस दौरान जवानों के साथ ही खाना खाया। उल्लेखनीय है कि तनोट माता मंदिर की जवानों में भी गहरी आस्था है।



CAPF के सभी जवानों और परिवार के लिए बनाया जाएगा आयुष्मान कार्ड
CAPF के सभी जवानों और परिवार के लिए बनाया जाएगा आयुष्मान कार्ड

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने एक बहुत बड़ा निर्णय किया है। इसके तहत CAPF के सभी जवानों और उनके परिवारों को भी एक अलग-अलग आयुष्मान कार्ड दिया जाएगा, जिससे वो अस्पतालों में अपना और अपने परिवार का इलाज करा सकते हैं:





from Hindi Samachar: हिंदी समाचार, Samachar in Hindi, आज के ताजा हिंदी समाचार, Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर, राज्य समाचार, शहर के समाचार - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/3EsywuQ
https://ift.tt/3G9aNQM

No comments