Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारत श्री सम्मान

भारत श्री सम्मान
आप के योगदान को देता है , समुचित सम्मान एवं कार्य क्षेत्रों को देता है नया आयाम। "भारत श्री सम्मान" । आज ही आवेदन करें । कॉल एवं व्हाट्सएप : 9354343835.

Ajmer Top-5: कामवाली ही निकली लुटेरी तो पुलिसवाले पर लगा रेप का आरोप, पढ़ें- अजमेर की प्रमुख खबरें

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले की शुक्रवार को टॉप-5 खबरों में से 4 क्राइम से जुड़े मामले हैं। इनमें एक पेट्रोल पंप मालिक की हत्या की साजिश के ...

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले की शुक्रवार को टॉप-5 खबरों में से 4 क्राइम से जुड़े मामले हैं। इनमें एक पेट्रोल पंप मालिक की हत्या की साजिश के आरोप में दो की गिरफ्तारी है। वहीं चोरी के खुलासे में कामवाली का पर्दाफास और सुनार समेत 2 की गिरफ्तारी हुई है। जबकि संत की मौत के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये के गबन का मामला भी है। वहीं एक पुलिसवाले पर 23 साल की युवती की मां के साथ रेप करने का मामला भी सामने आया है। वहीं पिंकी किन्नर के जन्मदिन पर ग्रामीणों की ओर से डीजे की धुन पर जुलूस निकाले जाने की खबर भी सुर्खियों में है।

राजस्थान के अजमेर जिले की शुक्रवार को टॉप-5 खबरों में से 4 क्राइम से जुड़े मामले हैं। इनमें एक पेट्रोल पंप मालिक (ajmer petrol pump owner) की हत्या की साजिश के आरोप में दो की गिरफ्तारी है। वहीं चोरी के खुलासे में कामवाली का पर्दाफास और सुनार समेत 2 की गिरफ्तारी हुई है। जबकि संत की मौत के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये के गबन का मामला भी है। वहीं एक पुलिसवाले (asi) पर 23 साल की युवती की मां के साथ रेप करने का मामला भी सामने आया है। वहीं पिंकी किन्नर (pinky kinnar) के जन्मदिन पर ग्रामीणों की ओर से डीजे की धुन पर जुलूस निकाले जाने की खबर भी सुर्खियों में है।


Ajmer Top-5: कामवाली बाई ही निकली लुटेरी तो पुलिसवाले पर लगा रेप का आरोप, पढ़ें- अजमेर की प्रमुख खबरें

अजमेर:

राजस्थान के अजमेर जिले की शुक्रवार को टॉप-5 खबरों में से 4 क्राइम से जुड़े मामले हैं। इनमें एक पेट्रोल पंप मालिक की हत्या की साजिश के आरोप में दो की गिरफ्तारी है। वहीं चोरी के खुलासे में कामवाली का पर्दाफास और सुनार समेत 2 की गिरफ्तारी हुई है। जबकि संत की मौत के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये के गबन का मामला भी है। वहीं एक पुलिसवाले पर 23 साल की युवती की मां के साथ रेप करने का मामला भी सामने आया है। वहीं पिंकी किन्नर के जन्मदिन पर ग्रामीणों की ओर से डीजे की धुन पर जुलूस निकाले जाने की खबर भी सुर्खियों में है।



​पिंकी किन्नर के जन्मदिन पर ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर निकाला जुलूस
​पिंकी किन्नर के जन्मदिन पर ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर निकाला जुलूस

अजमेर: बांदनवाड़ा गांव में किन्नर का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर जुलूस निकालकर किन्नर को मालाओं से लाद दिया। किन्नर ने भी सबकी शुभकामनाएं ली और दिल खोल कर सभी को आशीर्वाद प्रदान किया।

भामाशाह बांदनवाड़ा क्षेत्र की किन्नर पिंकी का शुक्रवार को जन्मदिन था। इसको लेकर ग्रामीणों ने खास इंतजाम किए। उन्होंने डीजे की धुन पर वाहन जुलूस का आयोजन किया। जो क्षेत्र के विभिन्न मार्गो से होकर गुजरा। क्षेत्र के लोगों ने किन्नर को मालाओं से लादकर, पुष्प वर्षा करके, केक कटवाकर, मुंह मीठा करवाकर शुभकामनाएं दी। इस दौरान डीजे की धुन पर ग्रामीण और अन्य किन्नर भी जमकर झूमे। पिंकी किन्नर ने सभी का अभिवादन कर आभार जताया साथ ही दुआएं भी दी। अमूमन देखने को मिलता है कि राजनेताओं या प्रतिष्ठित लोगों के जन्मदिन पर वाहन जुलूस आयोजित होते हैं। लेकिन इस बार किन्नर के जन्मदिन पर जुलूस निकाला गया। इस जुलूस में लोगों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी।

बांदनवाड़ा के फाइव स्टार प्रेस क्लब की ओर से भी पिंकी किन्नर को मालाएं पहनाई गई और केक कटवाकर दीर्घायु की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पत्रकार टोनी ठाकुर, कोमल उपाध्याय, पड़ांगा निवासी भामाशाह सुनील कावड़िया सहित अन्य उपस्थित थे।



कामवाली ने चुराए थे सोने के गहने, सुनार सहित दो गिरफ्तार
कामवाली ने चुराए थे सोने के गहने, सुनार सहित दो गिरफ्तार

अजमेर:

घर पर झाड़ू पोछा करने वाली नौकरानी की ओर से सोने के गहने चुराने का मामला सामने आया है। क्रिश्चयन गंज थाना पुलिस ने आरोपी महिला सहित चोरी के जेवरात खरीदने वाले सुनार को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चोरी गए सोने के जेवरात बरामद कर लिए हैं।

क्रिश्चयन गंज थानाधिकारी डॉ. रवीश सामरिया ने बताया कि 1 फरवरी को बीके कौल नगर निवासी कृष्ण मुरारी गोयल की गैरमौजूदगी में चोरी की वारदात हुई थी। घर से लाखों के गहने चोरी हुए थे। गोयल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करके जांच की गई। पुलिस को प्रथम दृष्टया नौकरानी ममता यादव पर संदेह हुआ। ममता यादव से गहनता से पूछताछ और तकनीकी माध्यमों से जांच की गई तो ममता की ओर से चोरी करने की बात सामने आई। पहले ममता काफी समय तक पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ कर जेवरात खरीदने वाले स्वर्ण व्यवसाई महावीर कॉलोनी रामनगर निवासी विनय जैन को भी प्रेस कर लिया इसके बाद ममता ने चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने कमला बावड़ी बाबू गढ़ निवासी ममता यादव और स्वर्ण व्यवसाई महावीर कॉलोनी रामनगर निवासी विनय जैन को गिरफ्तार किया। इनको रिमांड पर लेकर जेवरात की बरामदगी भी की गई।



​संत को मृत बताकर डेढ़ करोड़ रुपए का किया गबन, मामला दर्ज
​संत को मृत बताकर डेढ़ करोड़ रुपए का किया गबन, मामला दर्ज

अजमेर:

संत को मृत बताकर डेढ़ करोड़ रुपए के गबन का मामला सामने आया है। एसपी के निर्देश पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

अजमेर के सिविल लाइन थाने के एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि अद्वैत आश्रम के संत शांतानंद ने एसपी के समक्ष परिवाद पेश किया । जिसमें बताया कि फर्जी कोषाध्यक्ष वैद्य किशन लाल ने उसे मृत बताकर डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति एफडीआर हथिया ली है। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस को तुरंत मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। आरोपी वैद्य किशन लाल ने संत शांतानंद को मृत बता कर खुद को कोषाध्यक्ष के रूप में प्रस्तुत किया और पुष्कर की एसबीआई और पंजाब नेशनल बैंक के साथ अन्य बैंक से एफडीआर की राशि का भुगतान प्राप्त किया। साथ ही उनके ट्रस्ट की लगभग 36 संपत्तियों को भी मिलीभगत से हड़प लिया। जबकि संत शांतानंद अभी भी जिंदा है। मामले में संत शांतानंद के बयान दर्ज किए जा कर जांच की जाएगी। साथ ही आरोपी किशन लाल की भी तलाश में पुलिस जुट गई है। मामले की जांच एएसआई सुआलाल को दी गई है।



​खाकी पर आरोप: एएसआई ने 23 साल की युवती की मां से किया दुष्कर्म
​खाकी पर आरोप: एएसआई ने 23 साल की युवती की मां से किया दुष्कर्म

अजमेर:

खाकी पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया है जिसमें एएसआई पर 23 साल की युवती की मां ने दुष्कर्म का आरोप जड़ा है। इस संबंध में पुष्कर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच आईजी ने एडिशनल एसपी को दी है।

अजमेर के महिला एवं बाल अपराध अनुसंधान विंग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मवीर जानू ने बताया कि वर्तमान में पुष्कर में रहने वाली महिला ने गोटन थाने के एएसआई नाराराम पर दुष्कर्म का आरोप जड़ते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि वर्ष 2019 में वह एएसआई नाराराम के संपर्क में आई थी। मेड़ता थाने पर तैनातगी के दौरान नाराराम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के एक 23 साल की बेटी है और बेटा बारहवीं कक्षा में पढ़ता है। पीड़िता के मुकदमे की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता के और उसके परिजन के बयान भी लिए गए हैं।



​पेट्रोल पंप व्यवसाई की हत्या करना चाहते थे लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे, दो गिरफ्तार
​पेट्रोल पंप व्यवसाई की हत्या करना चाहते थे लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे, दो गिरफ्तार

अजमेर:

की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों गुर्गे कचहरी रोड स्थित पेट्रोल पंप व्यवसाई की हत्या करना चाहते थे। पुलिस ने दोनों को पंजाब जेल से पकड़ा है। इस पूरी वारदात की मॉनिटरिंग मलेशिया से चल रही थी।

अजमेर नॉर्थ डीएसपी छवि शर्मा ने बताया कि कचहरी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने अंधाधुंध 6 राउंड फायर किए थे इस मामले में भूपेंद्र सिंह खरवा सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बावजूद भी पेट्रोल पंप व्यवसाई नमन गर्ग को इंटरनेट कॉल के जरिए धमकी दी गई। फिरौती की रकम नहीं देने पर उसे मौत के घाट उतार देने के लिए भी धमकाया गया।





from Local News, लोकल न्यूज, Hindi Samachar, हिंदी समाचार, state news in hindi, राज्य समाचार , Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/cz4LqW8
https://ift.tt/Dm8WYAl

No comments