Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारत श्री सम्मान

भारत श्री सम्मान
आप के योगदान को देता है , समुचित सम्मान एवं कार्य क्षेत्रों को देता है नया आयाम। "भारत श्री सम्मान" । आज ही आवेदन करें । कॉल एवं व्हाट्सएप : 9354343835.

विनय बिहारी मामला : मां को मिलने से रोका, मीडिया को भी थाने से किया बाहर... क्‍या दाल में कुछ काला है विधायक जी!

पटना : बीजेपी के विधायक विनय बिहारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। बिहारी पर लड़की के अपहरण का आरोप मामले में पटना सिटी के अगमकुआं थाना...

पटना : बीजेपी के विधायक विनय बिहारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। बिहारी पर लड़की के अपहरण का आरोप मामले में पटना सिटी के अगमकुआं थाना में विधायक विनय बिहारी को आरोपी बनाते हुए। IPC की धारा 366 और 120(B) के तहत एफआइआर में विनय बिहारी की पत्नी चंचला बिहारी और उनके पत्‍नी के साले के बेटे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। ऐसे में विधायक विनय बिहारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। वहीं इस मामले में लड़की की बरामदगी हो गई है।

पुलिस कर्मियों ने लड़की से सवाल पूछने पर थाने से बाहर किया

लड़की मां का आरोप है कि लड़की का अपहरण किया गया है। वहीं पत्रकारों से बातचीत में लड़की की मां कहा लड़की विधायक विनय बिहारी के दबाव में है। फिलहाल लड़की पुलिस कस्‍टडी में है। हालांकि लड़की की मां को पहले पुलिस ने लड़की से नहीं मिलने दिया था लेकिन बाद में लड़की से मिलने की अनुमति दी गई। जब लड़की की मां ने लड़की को साथ चलने के लिए कहा तो लड़की ने जाने से मना कर दिया। वहीं पूरे मामले को लड़की के मां द्वारा मामले को मीडिया में लाए जाने पर भी नाराजगी जताई। इस सवाल के जवाब में मां का कहना है कि जब लड़की नहीं मिली तो मजबूरन मामले को मीडिया में लाना पड़ा। लड़की की मां का कहना है कि विधायक के दबाव के कारण थाना डरा हुआ है। उनकी बच्ची निमिसा को किसी भी परिजनों से मिलने नही दिया जा रहा है। खुलकर लड़की के सामने न आने के सवाल पर लड़की की मां ने कहा उसपर दबाव है। वही लड़की से मीडियाकर्मियों को नही मिलने दिया गया है और बयान लेने गई मीडिया को थाने से बाहर कर दिया गया है। जिससे ये सवाल उठता है कि दाल में काला है या पूरी दाल काली है।

पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं विनय बिहारी

कभी हाफ पैंट पहन कर विधानसभा पहुंचने, तो कभी सड़क बनने तक अर्धनग्‍न रहने की कसम खाकर मीडिया की सुर्खियों में रहे विनय बिहारी एक बार फिर चर्चा हैं। इस बार वह लड़की के अपहरण को लेकर चर्चा में हैं। वह बिहार सरकार में पूर्व कला, संस्कृति एवं युवा मंत्री भी रह चुके हैं। हाल ही में उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी जाना चाहते थे। विनय बिहारी ने कहा था की, बिग बॉस में भोजपुरी सिनेमा से कई लोग गये हैं और मैं भी शो में हिस्सा लेना चाहता हूं। विनय बिहारी के खिलाफ अश्लील गीत लिखने का आरोप भी लग चुका हैं।



from Local News, लोकल न्यूज, Hindi Samachar, हिंदी समाचार, state news in hindi, राज्य समाचार , Aaj Ki Taza Khabar, आज की ताजा खाबर - नवभारत टाइम्स https://ift.tt/0cWu8GB
https://ift.tt/pL9Wod5

No comments