Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

भारत श्री सम्मान

भारत श्री सम्मान
आप के योगदान को देता है , समुचित सम्मान एवं कार्य क्षेत्रों को देता है नया आयाम। "भारत श्री सम्मान" । आज ही आवेदन करें । कॉल एवं व्हाट्सएप : 9354343835.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो गई हैं|

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो गई हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं के भी संक्रमित होने की खबर है। ...




कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार हो गई हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं के भी संक्रमित होने की खबर है। खास बात है कि मई में वह राजस्थान के उदयपुर में आयोजित चिंतन शिविर में शामिल हुई थीं। उस कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं ने शिरकत की थी।


कांग्रेस नेता रणदीव सुरजेवाला का कहना है कि बीते हफ्ते सोनिया गांधी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रही थीं। बुधवार शाम को वह कोविड-19 पॉजिटिव आई हैं। खबर है कि उन्हें बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे थे और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। उन्होंने कहा, 'इनमें से कुछ कोविड से संक्रमित हुए हैं।' कांग्रेस नेता ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने की तारीख वही रहेगी। ईडी ने सोनिया को 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है।


फेफड़ों में पहले हो चुका है संक्रमण

सोनिया गांधी पहले भी फेफड़ों में संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं। साल 2014 में उन्हें राजधानी दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, उस दौरान कहा जा रहा था कि कांग्रेस नेता को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No comments