Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

बिहटा में लूट का विरोध किया तो उर्वरक व्यापारी को मार दी गोली

विष्णुपुरा गांव के समीप बुधवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने बाइक से घर लौट रहे एक व्यापारी को गोली मार दी। गोली उसके पैर लगी और वह किसी प्...

विष्णुपुरा गांव के समीप बुधवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने बाइक से घर लौट रहे एक व्यापारी को गोली मार दी। गोली उसके पैर लगी और वह किसी प्रकार बाइक से भागकर अपने घर पतसा पहुंचा। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बताया जाता है कि गोली चलने सूचना के बाद जबतक आसपास के लोग पहुंच पाते, अपराधी भागने में सफल हो गए।

घायल की पहचान बिहटा के पतसा निवासी हरिनारायण सिंह के 37 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार के रूप में की जा रही है। आननफानन में लोगों ने घायल को उठाकर रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस की होश फाख्ता हो गए। अनानफानन में क्षेत्र की नाकेबंदी कर गिरफ्तारी अभियान तो जरूर चलाया लेकिन अपराधी फरार होने में सफल हो गए।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश कुमार बिहटा-पतसा मुख्य मार्ग में उर्वरक का व्यवसाय है। बुधवार की देर शाम दुकान का कार्य कर दानापुर से अपनी बाइक पर सवार होकर बिहटा के लिए चले थे। विष्णुपुरा के समीप पहुंचने पर आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर बाइक को रोकने का इशारा किया। बाइक के रुकते ही अपराधियों ने चारों तरफ से घेर कर मुकेश को कब्जे में लेकर लूटपाट की कोशिश करने लगे।

लूटपाट के दौरान जब मुकेश द्वारा विरोध करते हुए बाइक लेकर भागने की कोशिश की गई तो अपराधियों ने गोली फायर कर दी और एक गोली उसके पैर में गोली लग गई। गोली की सूचना के बाद आसपास जबतक आसपास के लोग पहुंच पाते कि अपराधी भाग निकलने में सफल हो गए। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अस्पताल में भर्ती जख्मी मुकेश।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3lLK2In
https://ift.tt/36LxGtC

No comments