Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

Breaking News:

latest

चौकीदार के घर का ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति चुराई, छोड़ गए शराब की बोतल

अपराधियों में से पुलिस का खौफ किस कदर गायब हो गया है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब पुलिसकर्मियों के घर भी सुरक्षित नहीं है। अपर...

अपराधियों में से पुलिस का खौफ किस कदर गायब हो गया है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब पुलिसकर्मियों के घर भी सुरक्षित नहीं है। अपराधियों ने थाना क्षेत्र के ढ़ाब गांव के रहने वाले रजौली थाने के चौकीदार के घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। हद तो तब हो गई की घटना के बाद चौकीदार न्याय की आस में दर-दर भटक रहा है लेकिन कोई कार्रवाई भी नहीं हो रही है। ऐसे में चौक चौराहे पर चर्चा होने लगी है कि जब पुलिस वाले सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता को भगवान भरोसे हीं न रहना पड़ेगा।

चौकीदार मुंसी प्रसाद यादव ने बताया कि रजौली निवासी कारू सिंह एवं बिपिन सिंह एक दिसम्बर की शाम लगभग सात बजे घर के पास बैठकर गांजा पी रहा था।मना करने पर दोनों गाली गलौज करने लगे।झगड़े के बाद चौकीदार अपने ड्यूटी पर थाना क्षेत्र में चला गया।जब सुबह ड्यूटी खत्म कर घर आया तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है तथा घर में रखे नगदी समेत हजारों रुपये गायब हैं।

चौकीदार ने अपने ही थाने की पुलिस पर लगाया आरोप
पीड़ित चौकीदार ने बताया कि इससे पूर्व में भी उक्त दोनों लोगों ने घर मे रखे लगभग साढ़े तीन हजार रुपये चोरी कर लिए थे। जिसकी शिकायत थाना में किये जाने पर थाने में पदस्थापित एएसआई द्वारा कम पैसों का मामला बताकर मामले को रफा दफा कर दिया गया।पुनः उक्त दोनों लोगो द्वारा ताला तोड़कर पैसों की चोरी कर ली गई एवं मेरे सामने विदेशी शराब पीकर मुझे जलील किया जा रहा है।चौकीदार शराब की खाली बोतल लेकर थाना गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VIbKdC
https://ift.tt/3mKusNJ

No comments